Wednesday 9 August 2023

Gadar 2 Vs OMG 2:- जानिए कौनसी फिल्म के टिकट ज्यादा बिके है advance Booking मे

 अगस्त का महीना फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए बहुत खास होने वाला है. जहां अक्षय कुमार और सनी देओल की टक्कर आने वाले शुक्रवार के साथ इस पूरे महीने को खास बनाने वाली है. 11 अगस्त को 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' की बड़े पर्दे पर बेहतरीन टक्कर देखने को मिलने वाली है. हालांकि टक्कर इसकी एडवांस बुकिंग से ही शुरू हो गई है. जहां सनी देओल की फिल्म खिलाड़ी कुमार को पछाड़ते हुए तेजी से आगे बढ़ती नजर आ रही है.



'गदर 2' एडवांस बुकिंग में 'OMG 2' से आठ गुना आगे है. हालांकि दोनों ही फिल्मों को रिलीज होने में अभी 3 दिनों का वक्त बाकी है. लेकिन फिर भी फैंस में इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों के सीक्वल की दीवानगी देखते ही बन रही है. चलिए जानते हैं अबतक किस फिल्म ने कितनी एडवांस बुकिंग कर ली है.

गदर 2 के सोमवार को बिके 80 हजार टिकट

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार गदर 2 की ओपनिंग डे के लिए अबतक 2,06,068 टिकट बेची जा चुकी हैं. रिपोर्ट के अनुसार ये आंकड़े सोमवार रात तक के हैं. वहीं अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने इसी से 5.26 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. दिलचस्प बात ये है कि अभी फिल्म रिलीज होने में 3 दिन का समय बाकी है. ऐसे में देखना ये होगा फिल्म एडवांस बुकिंग में कितनी आगे निकलती है.

ओएमजी 2 ने की इतनी कमाई

ओएमजी 2 की एडवांस बुकिंग की बात करें तो ये गदर 2 से बहुत पीछे है. सैकनिल्क की ही रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म के सोमवार रात तक 26,075 टिकट बेचे जा चुके हैं. जिससे अबतक 80.96 लाख तक की कमाई हुई है. हालांकि इसके पीछे का कारण अक्षय कुमार की फिल्म को सेंसर बोर्ड से देरी से सर्टिफिकेट मिलना भी है. हालांकि ऑन स्पॉट बुकिंग से भी उम्मीदें लगाई जा रही हैं.


0 comments:

 
Design by Dinesh Ramrasar | Bloggerized by Free Blogger Templates | hindi tricks