Friday 13 October 2017

क्या आपका पार्टनर कर रहा है चीटिंग?, सुनिये उसके फोन की हर बात. ऐसे

हेलो दोस्तो,स्मार्टफोन की दुनिया में रोज कोई न आपकी लाइफ को सुविधाजनक करने के लिए आ रहे हैं. ऐसी कई ऐप आई हैं जिनके बारे में हम सोच भी नहीं सकते. ये ऐप हमारी सोच से भी कहीं आगे है. ऐसा ही एक ऐप सामने आया है. जिससे आप दूसरे के फोन की बातें सुन सकते हैं. हालांकि जिस फोन की बातें सुनना चाहते हैं उसमें आपको इस ऐप को इन्स्टॉल करना होगा.


इस ऐप का नाम TickleMyPhone है. जिसके जरिये आप दूसरे की फोन की बाते सुन सकते हैं. इसके लिए आपकों उस फोन में ऐप इन्सटॉल करने के बाद यूजर को स्मार्टफोन अपने पास लेना होगा.


एक SMS से सुन पाएंगे दूसरे फोन की बातें



ऐप को इन्स्टॉल करने के बाद किसी दूसरे मोबाइल की बातें सुनने के लिए आपको सिर्फ एक SMS करना होता है. SMS करते ही आपके पास कॉल आ जाएगी और उस फोन की सारी बातें आप आसानी से सुन पाएंगे. अगर फोन डिस्कनेक्ट हो जाता है तो आपको फिर उस फोन पर SMS करना होगा. इस ऐप की खास बात ये है कि SMS जाने पर उस फोन में रिंग नहीं जाती और दूसरे को पता नहीं चलता कि कॉल आया है.

इस ऐप का फ्री और पेड वर्जन दोनों उपलब्ध हैं. पेड वर्जन की प्राइस 122 रुपए है. जिसमें यूजर्स को एक्स्ट्रा फीचर्स मिलते हैं.

रहें सावधान


इस ऐप के कई नकारात्मक पहलू भी हैं. जैसे कि कोई अपनी पर्सनल बातें किसी से शेयर नहीं करना चाहेगा. जिनके फोन में किसी ने इंस्टॉल किया है उनके लिए ये काफी खतरनाक साबित हो सकता है. ऐसे में आपको सावधान रहने की जरूरत है.


TickleMyPhone ऐप को यहा से ड़ाउनलोड़ करे (click here)


इस एप को कैसे Use करे

1. CALLMEBACK
 
यदि आप किसी दुसरे फोन से उस फोन मे MSG  SEND करोगे जिस फोन मे आपने यह एप INSTALL करके रखा है तो आपको तुरंत CALL BACK आएगी

EXAMPLE :-  CALLMEBACK    (send to victim)
इससे सामने वाले को बिना पता चले हमे call आ जाएगी।


2. CALLNUMBER

यदि आपको कीसी दुसरे के number पर auto callback करना है तो आपको ये msg send करना पड़ेगा।

EXAMPLE:- CALLNUMBER +9180502828××

आप जिसका भी NUMBER लिख के उस MOBILE मे SEND करोगे तो तुरंत उस NUMBER पर CALL लग जाएगी ।

एसे बहुत सारे FEATURES इस APP मे मोजुद है जैसे AUTO CALL RECORED होके EMAIL मे AUDIO CLIP आ जाना और भी बहुत सारे features है इस एप मे जो आपको second option यिने जो पंख के shape का है उसमे मील जाएगे ।

 
Design by Dinesh Ramrasar | Bloggerized by Free Blogger Templates | hindi tricks