Tuesday 11 April 2017

जियो लाया 309 रुपये वाला 'धन धना धन ऑफर', तीन महीने तक अनलिमिटेड मजा

रिलायंस जिओ  ट्राई के आदेश के बाद समर सरप्राइज ऑफर बंद कर दिया है। उसके बाद कंपनी की वेबसाइट पर नए ऑफर लाने की बात कही जा रही थी। वहीं कंपनी ने अब वेबसाइट पर जियो धन धना धन ऑफर अपडेट कर दिया है। अब आप रिचार्ज करा सकते हैं।




जियो धन धना ऑफर ला रहा है जिसमें यूजर्स को रोज 1 जीबी से लेकर 2 जीबी तक 4जी डाटा मिलेगाा। रोज 1 जीबी डाटा वाले प्लान की कीमत 309 रुपये होगी जिसके तहत प्राइम मेंबर को 84 दिनों तक रोज 1 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगा। वहीं नॉन प्राइम मेंबर को यही ऑफर 349 रुपये में मिलेगा। जबकि नए ग्राहकों को यही प्लान प्राइम मेंबरशिप के साथ 408 रुपये में मिलेगा।

क्या है रोज 2 जीबी डाटा वाला प्लान ?

वहीं प्रतिदिन 2 जीबी 4जी डाटा वाले प्लान की कीमत 509 रुपये प्राइम मेंबर के लिए है। इसकी भी वैधता 84 दिनों की होगी। वहीं इस प्लान के लिए नॉन प्राइम मेंबर को 549 रुपये देने होंगे। जबकि नए ग्राहकों को इस प्लान के लिए 608 रुपये देने होंगे। इसमें उन्हें प्राइम मेंबरशिप भी मिलेगी। हालांकि यह प्लान उनके लिए नहीं है जो समर सरप्राइज रिचार्ज करा चुके हैं।

बता दें कि हाल ही में ट्राई के आदेश के बाद जियो ने समर सरप्राइज ऑफर बंद किया है जिसके बाद कंपनी की वेबसाइट पर लिखा है कि जियो यूजर्स के लिए जल्द ही नए टैरिफ पैक और धमाकेदार ऑफर आने वाले हैं।

0 comments:

 
Design by Dinesh Ramrasar | Bloggerized by Free Blogger Templates | hindi tricks