Saturday 4 March 2017

(Good News)Relaince Jio- 303 रूपये वाले रिचार्ज के साथ बाय वन गेट वन ऑफर फ्री जानिए क्या क्या मिलेगा इसमे?

Hello Dosto,
मुकेश अंबानी की कंपनी Reliance Jio ने अपनी प्राइम सर्विस के बाद एक और धमाकेदार पेशकश की है। कंपनी ने रेगूलर यूजेज के अलावा अतिरिक्‍त डेटा की पेशकश की है। कंपनी ने इसे बाय वन गेट वन ऑफर नाम दिया है।

यह ऑफर उन प्रीपेड ग्राहकों के लिए है, जिन्‍होंने प्राइम मैंबरशिप को सब्‍सक्राइब किया है। ऐसे ग्राहक अगर 303 रुपए का रीचार्ज करवाते हैं तो इसके साथ ही 201 रुपए का एड-ऑन पैक मुफ्त दिया जाएगा। 201 रुपए वाले एड-ऑन पैक का मतलब है कि ग्राहक को 28 दिनों की वैधता वाले पैक के साथ 5 जीबी अतिरिक्‍त डेटा दिया जाएगा।
303 रुपए वाले प्‍लान के साथ ही रिलायंस जियो ने 499 रुपए और उसके ऊपर के रीचार्ज के लिए फ्री एडऑन ऑफर पेश किया है। इसके तहत 499 रुपए से अधिक का रिचार्ज कराने पर रिलायंस जियो की ओर से अतिरिक्त 10 जीबी डेटा दिया जाएगा। कंपनी द्वारा जारी की गई रेट लिस्‍ट के मुताबिक 10 जीबी डेटा पैक की कीमत 301 रुपये है। इस ऑफर के तहत यह पैक मुफ्त मिल रहा है।

प्राइम मेंबरशिप प्लान :

99 रुपए में प्राइम मेंबरशिप ली जा सकती इसमें रिलायंस जियो का ‘हैप्पी न्यू इयर’ ऑफर अगले एक साल तक 303 रुपए प्रतिमाह पर मिलता रहेगा। हैप्पी न्यू इयर ऑफर में अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग की सुविधा है, हालांकि इसमें से 28 जीबी डेटा ही 4जी स्पीड पर मिलेगा। हर दिन 1 जीबी 4जी डेटा की लिमिट रखी गई है।

नॉन-प्राइम मेंबर प्लान :

जियो ने नॉन प्राइम मेंबर्स के लिए भी 303 रुपए का प्लान पेश किया है। इसमें 2.5 जीबी का 4जी डेटा मिलेगा. इसमें भी अनलिनमिडेट कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। मेंबरशिप प्लान :

0 comments:

 
Design by Dinesh Ramrasar | Bloggerized by Free Blogger Templates | hindi tricks