Friday 31 March 2017

(GOOD NEWS) 15 अप्रैल तक ले सकेंगे जियो प्राइम मेंबरशिप, कंपनी देगी एक Surprise ऑफर

हेल्लो दोस्तो, 
जियो के यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है. कंपनी ने प्राइम मेंबरशिप लेने की अंतिम तारीख बढ़ाकर 15 अप्रैल कर दी है. आज यानी 31 मार्च को जियो की प्राइम मेंबरशिप के लिए रजिस्ट्रेशन कराने का आखिरी दिन था. लेकिन अब यूजर्स को राहत देते हुए जियो ने ये तारीख 15 दिनों तक यानी 15 अप्रैल तक बढ़ा दी है. अगर आप आज प्राइम मेंबरशिप नहीं ले पाएं हैं तो आपके 15 अप्रैल तक अब ले सकते हैं.

कंपनी ने जारी प्रेस रिलीज में बताया कि ‘जियो के अबतक 7.2 करोड़ यूजर्स ने प्राइम मेंबरशिप के लिए रजिस्ट्रेशन लिया है. यूजर्स के बीच प्राइम मेंबरशिप पाने के लिए मची होड़ को देखते हुए अब कंपनी अपने सभी यूजर्स को 99 और 303 रुपये का रिचार्ज कराने के लिए 15 दिन का एक्टेंशन दिया है. यानी 31 मार्च इस रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख थी जिसे बढ़ाकर 15 अप्रैल कर दिया गया है.

Jio Summer Surprise

इसके साथ ही कंपनी ने एक और बड़े ऑफर का ऐलान किया है. जिसका नाम है Jio Summer Surprise. इसके तहत अगर जियो यूजर 15 अप्रैल से पहले 99 और 303 रुपये का रिचार्ज कराते हैं तो उन्हें जियो अगले तीन महीने तक फ्री सेवाएं देगी और उनका रिचार्ज के लिए किया गया भुगतान जुलाई महीने से लागू होगा. यानी अगर आप 15 अप्रैल से पहले प्राइम सदस्यता लेते हैं और 99 रुपये के साथ 303 का टैरिफ रिचार्ज कराते हैं तो आपको तीन महीने तक कंप्लीमेंट्री (फ्री) डेटा मिलेगा जो अबतक मिल रहा है और इसके बाद जुलाई से आपके द्वारा किया गया भुगतान लागू होगा. यानी आपने जो पैसे आज भरे उस कीमत का टैरिफ जुलाई में इस्तेमाल करेंगे.

0 comments:

 
Design by Dinesh Ramrasar | Bloggerized by Free Blogger Templates | hindi tricks