Friday 3 March 2017

रिलायंस जिओ लेकर आई 999 और 1499 रुपए का 4जी फोन, बहुत जल्दी बिकेगा Amazon और Flipkart पर

Hello Dosto,
फ्री 4जी इंटरनेट डेटा के साथ कॉल और एसएमएस सर्विस देने के बाद रिलायंस जिओ बेहद सस्ता 4जी मोबाइल फोन लेकर आई है। कंपनी के मुताबिक यह अब तक का सबसे सस्ता फीचर फोन है जो 4जी नेटवर्क पर काम करता है। इस फोन की कीमत 999 रुपए बताई जा रही है। इसका एक और वेरियंट भी लाया गया है जिसकी कीमत 1499 रुपए बताई गई है। लेकिन इसका सही खुलासा आॅफिशियल लॉन्च के बाद ही हो पाएगा। इसी के साथ ही इस Reliance Jio 4G Mobile Phone Sale भी निकाली जा रही है। कंपनी की ओर से Jio 4G Feature phone online booking जिओ स्टोर, फ्लिपकार्ट और अमेजन पर बहुत जल्दी होगी ।

999 रुपए वाले मॉडल के खास फीचर्स
अभी भी कई लोग ऐसे हैं जिनके पास 4G Mobile Phone नहीं हैं, उनके लिए रिलायं​स जिओ का यह 4जी मोबाइल फोन एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। यह कीपैड वाला फोन है जिसे दो वेरियंट में लाया गया है। इसके पहले यानी 999 रुपए की कीमत वाले वेरियंट में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा साथ ही सेल्फी के लिए इसमें VGA कैमरा दिया गया है। इसमें वाईफाई कनेक्टिविटी समेत 8GB की इंटरनल मेमोरी और 1800 MAH की पावरफुल बैटरी दी गई है। जिओ इस 4जी मोबाइल फोन में सोशल नेटवर्किंग साइट्स भी इस्तेमाल किया जा सकेगा।

1499 रुपए वाले मॉडल के खास फीचर्स

रिलायंस जिओ के इस 4जी मोबाइल फोन का 1499 रुपए वाला वेरियंट कुछ ज्यादा फीचर्स वाला है। इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2300mAH की बैटरी दी गई हे। इसके बारे में जानकारी जियो केयर डॉट नेट पर दी गई हैं। आपको बता दुं कि 1 अप्रैल से जिओ का 99 रुपए वाला मेंबरशिप प्लान शुरू हो रहा है जिसके लिए अभी रजिस्ट्रेशन चालू है। यह फोन लेने वालों के लिए जिओ का नया प्लान काफी फायदे वाला हो सकता है।

0 comments:

 
Design by Dinesh Ramrasar | Bloggerized by Free Blogger Templates | hindi tricks