Sunday 26 February 2017

प्राइम मेंबरशिप जरुरी नहीं, 19 Rs के डाटा रिचार्ज से होगी शुरूवात ।

Hello Dosto,
रिलायंस जिओ के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने जिओ यूजर्स के लिए प्राइम सब्सक्रीप्शन प्लान पेश किया है जिसकी शुरूआत 1 मार्च से हो रही है। इस प्लान के तहत यूजर्स 1 अप्रैल 2018 तक जिओ हैप्पी न्यू ऑफर यानी 1 साल और उठा सकेंगे। जिओ के इस मेंबरशिप आॅफर में यूजर्स को एक साल के लिए 99 रुपए सब्सक्रीप्शन फीस देनी होगी उसके बाद 303 रुपए प्रतिमाह देने होंगे।


मेंबरशिप नहीं लेने पर ये होगा

जिओ यूजर्स 1 मार्च से 31 मार्च तक जिओ की प्राइम मेंबरशिप का सब्सक्रीप्शन ले सकते हैं। जिओ यूजर्स ने समय रहते इस सेवाव को सब्सक्राइब नहीं किया, तो उनका नंबर जिओ के प्रीपेड या पोस्टपेड कनेक्शन में बदल जाएगा। इसके बाद उन्हें जिओ के टैरिफ प्लान के आधार पर बिल भरना होगा अथवा रिचार्ज कराना होगा। आपको बता दें कि यह कंपनी सितंबर में ही कुछ टैरिफ प्लान पेश कर चुकी है। इस दौरान जिओ यूजर्स के लिए वॉयस कॉल फ्री होगी, लेकिन उन्हें इंटरनेट डेटा के लिए चार्ज देना होगा।

ये है टैरिफ प्लान

जिओ इन प्लान्स में सबसे सस्ता  प्लान 19 रुपए का है जिसमें 100 MB 4G डेटा दिया जाएगा। वहीं, 999 रुपए में 10 जीबी डेटा दिया जाएगा, जो रात में अनलिमिटिड होगा। इसके अलावा 1499 रुपए में 20 जीबी डेटा (रात में अनलिमिटिड 4G) और 2499 रुपए में 35 जीबी डेटा ​(रात में अनलिमिटिड 4G) दिया जाएगा।

0 comments:

 
Design by Dinesh Ramrasar | Bloggerized by Free Blogger Templates | hindi tricks